Vidmate Alternatives Download Best Apps Like Vidmate 2020


Vidmate विकल्प डाउनलोड Vidmate की तरह सबसे अच्छा क्षुधा
Vidmate लोकप्रिय मीडिया साझाकरण प्लेटफार्मों से वीडियो और संगीत डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा उपकरण है। लेकिन यह एकमात्र आवेदन नहीं है जो आपको मुफ्त में पूर्वोक्त सेवाएं प्रदान कर रहा है, और और भी बहुत कुछ है जो हमने नीचे सूचीबद्ध किया है। यदि आप बहुत लंबे समय के लिए विदमेट का उपयोग कर रहे हैं और अब अन्य विकल्पों का भी स्वाद लेना चाहते हैं तो यहाँ जाएँ।

सर्वश्रेष्ठ Vidmate विकल्प की सूची :
अधिकांश उपयोगकर्ता समय और बार-बार उपयोग करके एक सामान्य ऐप से ऊब जाते हैं और यदि विदमेट एप के साथ भी ऐसा ही है, तो आप नीचे दिए गए विकल्पों में से खुद को एक सर्वश्रेष्ठ ऐप के रूप में प्राप्त कर सकते हैं। ऑनलाइन बहुत सारे अनुप्रयोग हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं, इसलिए नीचे शीर्ष Vidmate विकल्प का टूटना है जिसे आप उपयोग कर सकते हैं।

1. ट्यूबमैट
ट्यूबमैट Vidmate के शीर्ष विकल्पों में से एक है और यह वही सेवाएं प्रदान करता है जो यह करता है। इसके अलावा, ऐप भी Vidmate की तरह लगता है जो कभी-कभी नए उपयोगकर्ताओं के बीच भ्रम पैदा करता है। प्रारंभ में, TubeMate को केवल इसके अधिकृत स्रोतों से वीडियो डाउनलोड करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, लेकिन अब आप लोकप्रिय मीडिया साझाकरण वेबसाइटों से वीडियो को स्थानीय में ले सकते हैं। यह एक Android- आधारित अनुप्रयोग है जो आपके स्मार्टफोन के लिए डाउनलोड प्रबंधक के रूप में काम करता है। TubeMate आपको अपनी पसंद पर मुफ्त असीमित उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो प्रदान करता है।

2. स्नैपचैट
एप्लिकेशन आपको मुफ्त में सर्वश्रेष्ठ संगीत और वीडियो स्ट्रीम करने देता है। SnapTube की सहायता से, आप अपने इच्छित रिज़ॉल्यूशन की कोई भी मीडिया सामग्री डाउनलोड कर सकते हैं। परिणामों के साथ आपको लोड करने के लिए आवश्यक सभी SnapTube फिल्म या संगीत से संबंधित हैं जो आप देख रहे हैं। इसने कई लोकप्रिय साइटों का समर्थन किया जहां से आप एक क्लिक के साथ अपने डिवाइस पर वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। और ग्राफिकल यूजर इंटरफेस सरल और सुरुचिपूर्ण है जो ऐप को नए लोगों के लिए उपयोग करने में आसान बनाता है। आवेदन पर, आप सीधे अपने डाउनलोड का प्रबंधन कर सकते हैं और पता कर सकते हैं कि क्या चल रहा है

3. अंतिम समय
फिर भी Vidmate का एक और सबसे अच्छा विकल्प, LastTube आवेदन का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है जो आपको अन्य लोकप्रिय वीडियो साझाकरण प्लेटफार्मों पर होस्ट किए गए वीडियो डाउनलोड करने में सहायता करता है। सामग्री का आसान वर्गीकरण उपयोगकर्ताओं को अपनी पसंदीदा शैली के माध्यम से नेविगेट करने के लिए अधिक सुविधाजनक बनाता है। आप देखेंगे कि लास्टवी का इंटरफ़ेस टैब में विभाजित है जो इसे सभी के लिए आसान बनाता है। हालाँकि, एकमात्र ऐसा ऐप जो आप ऐप की तरह नहीं कर सकते, आप ऑडियो क्लिप को केवल डाउनलोड नहीं कर सकते, इसके लिए आपको किसी भी मीडिया सामग्री को प्राप्त करने के लिए वीडियो क्लिप को भी डाउनलोड करना होगा।

4. कंद
Tubidy आपको विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों से सभी प्रकार के वीडियो डाउनलोड करने में मदद करता है। हालाँकि, ऐप में विद्मेट के समान यूजर इंटरफेस है। सबसे पहले आपको एक खोज बार मिल जाएगा जो आपको अन्य श्रेणियों के आसपास स्नूपिंग के बिना सटीक परिणाम प्राप्त करने में मदद करता है। नीचे के हिस्से में उन प्लेटफार्मों की संख्या शामिल है जहाँ से आप कोई भी वीडियो या ऑडियो क्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। एक क्लिक से, आप विभिन्न स्रोतों से उच्च-गुणवत्ता वाले वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, जिनमें YouTube, Facebook, Instagram, DailyMotion या Vimeo, और अन्य शामिल हैं

5. वीडोडर
यदि आप किसी भी YouTube वीडियो या अन्य क्लिप की तलाश में वीडियोकोडर पर हैं, तो आपको केवल इसे करने की आवश्यकता होगी, संबंधित कीवर्ड में टाइप करें और खोज बटन दबाएं और कुछ ही समय में आपके पास उस विशिष्ट मीडिया सामग्री के लिए डाउनलोड बटन होगा । Videoder आपको कई वेबसाइट लाने और वांछित परिणाम प्राप्त करने में आपकी सहायता करता है ताकि आप अपनी इच्छा के अनुसार किसी भी रिज़ॉल्यूशन पर वीडियो डाउनलोड कर सकें। वीडियोकोडर में आपको कई श्रेणियों और शैलियों को डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगा - अजीब वीडियो क्लिप से लेकर कैट वीडियो तक सब कुछ। यह सर्वश्रेष्ठ वीडियो और ऑडियो डाउनलोडिंग टूल में से एक है जिसे आप Vidmate के विकल्प के रूप में उपयोग कर सकते हैं।

6. Fvdtube
Fvdtube एक और शक्तिशाली ऐप है जो आपको लोकप्रिय प्लेटफार्मों से उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो और ऑडियो क्लिप डाउनलोड करने की अनुमति देता है। हालाँकि, Fvdtube द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं में Vidmate सेवाओं के साथ कोई अंतर नहीं है, लेकिन इसके अलावा, इसमें कुछ बहुत अच्छी सुविधाएँ मिली हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। Fvdtube के पास एक दिन और रात की दृष्टि सुविधा है जिसे आप अपने अनुसार तैनात कर सकते हैं। इसके अलावा, अधिक व्यक्तिगत परिणाम प्राप्त करने के लिए आप अपनी पसंदीदा भाषा और लिंग का चयन कर सकते हैं। इसके अलावा, ऐप इंटरफेस के शीर्ष पर स्थित शैलियों की संख्या से ऐप के माध्यम से जाने और उपयोग करने में अधिक मज़ा आता है।

निष्कर्ष :
और वह सब इस लेख के लिए है। हमें उम्मीद है कि उपरोक्त विकल्प आपके बाद जाने के लिए एक विकल्प बनाने के लिए पर्याप्त हैं। कहने की जरूरत नहीं है, विदमेट जैसे कई और ऐप हो सकते हैं, लेकिन ऊपर बताए गए टॉप आप का उपयोग करना पसंद करेंगे। और अगर आपको लगता है कि हम किसी भी ऐप को याद कर रहे हैं, जो Vidmate जैसे शीर्ष 7 सर्वश्रेष्ठ ऐप की सूची में एक स्थान के लायक है, तो आप बेझिझक हमें उसी के बारे में बता सकते हैं। हालाँकि, हम आप लोगों से कोई भी मूल्यवान सुझाव पाकर प्रसन्न होंगे।


Top 10 Romantic Hindi Songs
Latest Punjabi Sad Songs -Vidmate
Top Punjabi Songs 2020
Arijit Singh songs
DIVINE Songs
Karan Aujla Songs

Comments

Popular posts from this blog

Vidmate for iphone & iOS devices Free download

Vidmate latest version 2020 v10.2